यादव महासभा नई रणनीति के तहत अब प्रदेश में करेगी आंदोलन की तैयारी

लखनऊः अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जगदेव सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश यादव महासभा के संगठन को प्रभावी एवं गतिशील बनाने हेतु तथा यादव समाज के सामाजिक, राजनीतिक, शैक्षिक एवं व्यावसायिक उत्थान के लिए संगठनात्मक ढांचे को सुदृढ़ एवं प्रभावी बनाने के लिए आज प्रदेश पदाधिकारियों के साथ-साथ नगर, जिला व मंडल अध्यक्षों के मनोनयन की सूची जारी की है। जारी सूची के अनुसार, प्रदेश अध्यक्ष ने 6 नगर, 65 जिला व 18 मंडल अध्यक्षों के नामों की आज घोषणा की है।

जगदेव सिंह यादव ने कहा कि अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा, उत्तर प्रदेश पूरी तरह यादव समाज के उत्थान के लिए कटिबद्ध है। यूपी मे हर यादव को महासभा से जोड़ने का बड़ा लक्ष्य रखा गया है। उन्होने बताया कि नवनियुक्त अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों मे अधिक से अधिक सदस्य बनाकर कार्यकारिणी का गठन करेंगे। इसी के साथ सभी को यादव समाज के कल्याण हेतु शुरू किये जारहे कार्यों के संबंध मे भी महत्वपूर्ण निर्देश दिये गयें हैं। महासभा आंदोलन की भी तैयारी कर रही है।

लखनऊ स्थित यादव महासभा के प्रदेश कार्यालय मे आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होने बताया कि नगर, जिला वह मंडल अध्यक्षों की अगली बैठक मार्च 2020 को प्रदेश कार्यालय लखनऊ में होगी, जिसमें नवनियुक्त अध्यक्षों को सौंपे गये महत्वपूर्ण कार्यों की समीक्षा की जाएगी। प्रेस वार्ता में, प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री जगदेव सिंह यादव के अलावा प्रदेश महासचिव सी एल यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष लाल बहादुर सिंह, मुख्य प्रवक्ता व मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अनुराग यादव, पूर्व पार्षद दिनेश यादव आदि उपस्थित रहे।

Check Also

विधानसभा सत्र में मंत्रियों को संक्रमित करने पहले मंत्री जी हो गए कोरोना +ve

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा का सत्र आज से शुरू हो गया है। यह सत्र तीन ...