धोखे से बुलाकर दबंगों ने की हरिराम यादव की हत्या, खुलेआम घूम रहे हत्यारे

लखनऊ/सुल्तानपुर. गोसाईगंज में हरिराम यादव हत्याकांड को लेकर पुलिस चुप है। पीड़ित परिवारों ने मुख्यमंत्री से लेकर पुलिस महानिदेशक तक गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसकी वजह बताया जा रहा है कि हत्यारों के संबंध भाजपा सांसद मेनका गांधी से है इसी वजह से पुलिस कार्रवाई करने से बच रही है।

फर्क इंडिया के स्थानीय प्रतिनिधि के मुताबिक, गोसाईगंज थानाक्षेत्र के पांडेयपुर के सुरौली गांव निवासी हरीराम यादव (35) पुत्र स्व. रामराज की 16 अगस्त की रात हत्या कर दी गई थी। गांव के ही हिस्ट्रीशीटर अवधेश पांडेय ने घर से काम दिलाने के बहाने ले जाकर पीट पीटकर हत्या कर दी थी, जिसकी नामजद प्राथमिकी दर्ज है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुख्य भियुक्त को गिरफ्तार नहीं किया है। राजनैतिक संरक्षण में हत्या के आरोपी खुलेआम घूम घूम कर पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे हैं और खुद को सांसद का करीबी बता रहे हैं।

बताया जा रहा है कि हरिराम यादव का बड़ा भाई दयाराम खुद की जानमाल का खतरा बता रहा है। दयाराम ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक से की है। प्रतिनिधि मंडल के सदस्य सपा नेता राम जी वर्मा ने कहा है कि पीड़ित परिवार के साथ हमारी पूरी संवेदना है। मृतक को काम के बहाने ले जाकर हत्या कर दी गई है। हत्या के आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है। उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए।

बहुजन समाज पार्टी के मंडल प्रभारी डा. सरोज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में दलित पिछड़े मुसलमान समाज के साथ घोर जुल्म ज्यादती हो रही है, उनका कत्लेआम किया जा रहा है, लेकिन सरकार इस पर बिल्कुल गंभीर नहीं है, जिसका परिणाम यह है कि पूरा प्रदेश अपराध से जल रहा है।

हरीराम यादव हत्या कांड में पीड़ित परिवार से हिन्दुस्तान सोशलिस्ट रिपब्लिकन आर्मी प्रमुख एड. कुलदीप यादव जनवादी, बसपा के मण्डल प्रभारी डा. सरोज कुमार और वरिष्ठ सपा नेता राम जी वर्मा ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिया और कहा है कि मामले की पैरवी की जाएगी।

Check Also

कारवाला मेरी बहन को खींचकर ले गया और कर डाला ये गलत काम ! प्लीज FIR कर लीजिए…

आगरा. उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को लेकर लगातार निशाने पर आती जा रही है, ...