Sunday , January 21 2024

Motorola ले कर आया है इन ज़बरदस्त फीचर के साथ अपना स्मार्टफोन

मोटोरोला (Motorola) अपनी G सीरीज के तहत कई शानदार स्मार्टफोन ऑफर करता है। इस साल कंपनी अपनी G सीरीज के Moto G82, Moto G71 और Moto G42 स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है। अब इस सीरीज में एक नए हैंडसेट की एंट्री होने वाली है। कंपनी के इस नए फोन का नाम Moto G72 है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में मोटोरोला की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच आई एक लीक में इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कुछ अहम जानकारियां सामने आ गई हैं। फोन की सबसे बड़ी खूबी है कि इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
मोटो G72 के डिजाइन को प्राइसबाबा ने लीक किया है। वहीं, OnLeakes ने इस अपकमिंग फोन के फीचर की जानकारी दी है। लीक्स के अनुसार मोटो G72 तीन कलर ऑप्शन- वाइट, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। शेयर किए गए रेंडर्स को देख कर कहा जा सकता है कि फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। 

इनमें कंपनी 108 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। लीक में फोन के रियर में दिए गए बाकी दोनों कैमरा के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि इनमें एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, जो डिस्प्ले में दिए गए सेंटर पंच-होल के अंदर मौजूद होगा। 

डिस्प्ले की बात करें तो फोन में कंपनी 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन का डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल के साथ यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। मोटोरोला के इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर की जाने वाली बैटरी के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।