Saturday , October 8 2022

जियो के बाद अब एयरटेल ने फुल-ऑन एंटरटेनमेंट वाले तीन प्लान

नई दिल्ली. एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन को शामिल करने के लिए एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान को रिजवाइस्ट किया गया है. अपडेटेड प्रीपेड प्लान 499 रुपये से शुरू होते हैं और 2,798 रुपये पर खत्म होते हैं. इस प्लान के साथ डिज़नी + हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलता है. एयरटेल ने बिना किसी अतिरिक्त कीमत के ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सेवा की पेशकश करने के लिए अपनी पोस्टपेड योजनाओं को अपडेट किया है. इससे पहले जियो और वोडाफोन-आईडिया ने भी डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल के साथ अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान को संशोधित किया है.
499 रुपये के प्लान में डिज्नी + हॉटस्टार मिल रहा है. आपको इसका एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसकी वेलिडिटी 28 दिन की होगी और रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे. इससे पहले यही प्लान 448 रुपये का था, जो अब उपलब्ध नहीं होगा.

499 रुपये प्लान के अलावा एयरटेल ने 699 रुपये का प्लान भी पेश किया है, जिसकी वेलिडिटी 56 दिन की है. इस प्लान में रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे. यहां लाभ भी वही हैं जो एयरटेल पहले 599 रुपये वाले प्लान में दे रहा था, जिसे अब बंद कर दिया गया है.

कंपनी ने 2,798 रुपये वाला प्लान पेश किया है. जिसकी वेलिडिटी 365 दिन होगी, इसमें एक साल काडिज्नी+ हॉटस्टार Mobile का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. साथ ही रोज 2 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे. एयरटेल के पुराने 2,698 रुपये वाले प्लान में भी यही बेनिफिट्स मिल रहे थे, जिसे अब बंद कर दिया गया है.

बता दें, इससे पहले जियो ने भी डिज्नी+ हॉटस्टार के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ प्लान लॉन्च किए हैं, जिसके शुरुआती प्लान की कीमत भी 499 है. वोडाफोन-आईडिया ने ऐसे ही प्लान लॉन्च किए हैं, जिसके शुरुआती प्लान की कीमत 501 रुपये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 + fifteen =