Tuesday , October 4 2022

वेबसीरीज पर हुई कार्रवाई पर अखिलेश का बयान, भाजपा इस वजह से कर रही है तांडव

श्रावस्ती। योगी सरकार ने वेबसीरीज तांडव को लेकर कार्रवाई की है और इसपर राजनीति भी काफी तेज हो गई है। वहीं उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा तांडव वेबसीरीज पर योगी सरकार की ने जो मुकदमे करके कार्रवाई की है इससे सरकार किसान आंदोलन से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ही भाजपा अब तांडव पर तांडव कर रही है।

इसके आगे उन्होंने कहा इससे पहले भी कई वेबसीरीज आई जिसमे कई बार आपत्तिजनक संवाद बोले गए हैं लेकिन तब कुछ नहीं किया। अब किसान आंदोलन के बीच आई इस वेबसीरीज तांडव को लेकर बेरोजगारी जैसे मुद्दों को भूलकर लोग भाजपा के साथ तांडव करने लगें, इसलिए सारी कोशिश की जा रही है।

अखिलेश यादव सोमवार को श्रावस्ती में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी तांडव पर तांडव इसलिए कर रही है क्योंकि सरकार नहीं चाहती है कि केंद्र सरकार के काले कृषि कानूनों पर लोगों का ध्यान बना रहे। किसानों के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा और उसकी सरकार अब तांडव पर तांडव कर रही है। किसान वहां दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं उन्हें आतंकवादी बता रहे हैं उनकी एनआईए से जांच करा रहे हैं।

तांडव जैसे और भी न जाने कितने सीरियल्स होंगे लेकिन उन पर तांडव क्यों नहीं किया। यह भी इस वक्त किया जा रहा है कि जिससे किसानों का मुद्दा हट जाए, बेरोजगारी का मुद्दा जाए । उन पर सवाल ना हो । उन्होंने कहा कि ऑनलाइन पर ऐसे न जाने कितने लेटफार्म हैं जहां पर ऐसे न जाने कितने कार्यक्रम चल रहे हैं जिनके बारे में हम आप सोच भी नहीं सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 − four =