Saturday , October 8 2022

राहुल व प्रियंका ने कल्याण सिंह के निधन पर नहीं जताया शोक

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बाबूजी (कल्याण सिंह) हिन्दू ह्रदय सम्राट थे. राहुल और प्रियंका के ट्वीट न करने से या शोक व्यक्त न करने से करोड़ों देशवासियों के दिलों में राज करने वाले बाबूजी के सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

दरअसल, कल्याण सिंह के नाम पर पांच जिलों की एक-एक सड़कों का नाम करने पर जवाब दे रहे थे. तभी उनसे पूछा गया कि हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कल्याण सिंह के निधन पर शोक भी व्यक्त नहीं किया. इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस को आईना दिखाते हुए नैतिकता का पाठ पढ़ाया और कहा कि बाबूजी किसी शोक सन्देश के मोहताज नहीं हैं. लेकिन निधन के बाद भी ऐसा भाव रखने वालों का चरित्र देश और प्रदेश देख रहा हैं
केशव प्रसाद मौर्य यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जब विवादित ढांचा गिराया जा रहा था तो दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी. दिल्ली से फोन आया कि कारसेवक विवादित ढांचे की तरफ बढ़ रहे हैं. इस पर कल्याण सिंह ने कहा था कि आपको सूचना देर से मिली है. कारसेवक ढांचा गिरा रहे हैं. उन्होंने साफ कहा था कि रामभक्तों पर गोली नहीं चलवाऊंगा. मौर्य ने कहा कि जिन्होंने कारसेवकों पर गोली चलवाई थी उन्हें रामभक्तों ने हमेशा के लिए सत्ता से दूर कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen + 4 =