Wednesday , December 27 2023

फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिकॉर्ड तोड़ने की खबर पर फूटा विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा..

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया हुआ है। जी दरअसल यह फिल्म अब दूसरे हफ्ते में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। हालाँकि अगर आपको याद हो तो फिल्म के रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड किया था हालाँकि इस ट्रेंड का फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है। लेकिन फिल्म ने अपने बजट के अनुसार अभी बहुत कम कमाई की है ऐसे में बायकॉट का असर देखा भी जा सकता है।

वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और ये साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हालाँकि द कश्मीर फाइल्स का ब्रह्मास्त्र के रिकॉर्ड तोड़ने की खबर पर विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा फूटा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट किया- ”हाहाहा। मुझे नहीं पता उन्होंने कैसे द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया।।। स्टिक, रॉड, हॉकी या एके47 या पत्थर।।। पेड पीआर और इंफ्लुएंसर के साथ? बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे के साथ मुकाबला करने देते हैं। हमे अकेला छोड़ दो। मैं इस फालतू की रेस का हिस्सा नहीं हूं। शुक्रिया।” आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स ने वर्ल्डवाइड 340 करोड़ का बिजनेस किया था, हा