Tuesday , October 4 2022

नदी किनारे ले रहे थे सेल्फी, अचानक पैर फिसला और 2 लापता

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले में सेल्फी लेने के दौरान तीन युवक नदी में बह गए. इनमें से एक युवक को बचा लिया गया है जबकि दो युवकों का पता नहीं चला. यह हादसा बूंदी जिले के लाखेरी थाना क्षेत्र में हुआ है. यहां के साखावादा गांव के पास से मेज नदी बहती है. ये तीनों युवक लाखेरी से यहां नहाने के लिए आए थे. इसी दौरान उन्होंने सेल्फी लेनी शुरू की तभी उनका पांव फिसला और वे बहने लगे.

बताया जा रहा है कि बहते हुए तीनों युवकों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग उन्हें बचाने आए. लोगों ने दिव्यांशु नाम के एक युवक को नदी से सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन नदी के तेज बहाव में विकास और गुलशन बह गए. आसपास के लोगों ने उन्हें बहुत देर तक तलाशा पर नदी में उनका कुछ पता नहीं चला. तब गांव के लोगों ने लाखेरी पुलिस और प्रशासन को हादसे के बारे में बताया.
सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची लाखेरी थाने की पुलिस और सिविल डिफेंस के जवानों ने नदी में बहे विकास और गुलशन की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. लेकिन नदी में बहे दोनों युवकों का पता नहीं चला. फिलहाल दोनों युवकों की तलाश जारी है.

हादसे के सबंध में लाखेरी थाना प्रभारी सुरेश गुर्जर के मुताबिक, लाखेरी कस्बे की महावीरपुरा कॉलोनी से आज सोमवार को दिव्यांशु (21), विकास (17) और गुलशन सखावदा (16) गांव के पास से निकल रही नदी में नहाने गए थे. इस दौरान नदी किनारे खड़े होकर वे तीनों सेल्फी लेने लगे. तभी पैर फिसलने से वे लोग नदी में गिर गए और तेज बहाव में बहने लगे. इस दोरान आसपास के लोगों ने नदी में बहे तीन युवकों में से दिव्यांशु को तो बचा लिया लेकिन विकास और गुलशन का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. उन्हे तलाशने के लिए लाखेरी थाना पुलिस और सिविल डिफेंस के जवान नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 3 =