Monday , December 5 2022

पूर्व IAS अरविंद शर्मा कल बीजेपी में हुए शामिल, आज हुआ ऐलान

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आज शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधान परिषद् चुनाव के लिए चार उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे करीबी व अपने पद से वीआरएस लेने वाले पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा ने बीते गुरुवार को भाजपा (BJP) जॉइन की थी। इसके अगले दिन यानि आज शुक्रवार को भाजपा (BJP) ने विधान परिषद् चुनाव के लिए एमएलसी के चार उम्मीदवारों के नाम घोषित किये है, जिसमे पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद शर्मा का नाम भी शामिल है।

गुजरात कैडर के 1988 बैच के पूर्व आईएएस अरविंद कुमार शर्मा गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अरविंद कुमार शर्मा को सदस्यता ग्रहण कराई है। यूपी में एमएलसी चुनाव के बीच अरविंद कुमार ने वीआरएस लेकर भाजपा ज्वाइन की। ताजा घटनाक्रम के बाद संगठन से लेकर सरकार तक कुछ बड़े चेहरों की धड़कनें बढ़ गई हैं।

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली मुख्यालय की तरफ से नोटिफिकेशन जारी करते हुए बताया है कि उत्तर प्रदेश में विधान परिषद चुनाव के चार प्रत्याशियों के नामों घोषित किये है। इनमें स्वतंत्र देव सिंह, दिनेश शर्मा, लक्ष्मण प्रसाद आचार्य और अरविंद कुमार शर्मा के नामों पर केंद्रीय चुनाव समिति ने स्वीकृति प्रदान की है।