Sunday , August 18 2024

उपजिलाधिकारी के यहां वाद लंबित होने के बाद दबंग कर रहें रोड़ से सटे बेशकीमती जमीन पर कब्जा

संवाददाता सुल्तानपुर
सुल्तानपुर।। (डीडीसी न्यूज एजेंसी)जिले के बल्दीराय तहसील हलियापुर थाना क्षेत्र के सरायबग्घा तौधिकपुर में पीडित के बेशकीमती जमीन पर दबंगों के जबरन कब्जा करने पर शिवबहादुर पुत्र राम सजीवन गुप्ता ने लगाई जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार । बताते चले कि उपजिलाधिकारी बल्दीराय के यहा वाद संख्या 1202104680900334 अ. धारा 116/ 2006 लंबित होने के बाद भी विपक्षीगण जबरन सरहंगयी के बल पर गाटा संख्या 949 पर बिना अंश निर्धारण हुए पक्का निमार्ण कर रहें हैंं ।

जिलाधिकारी व मुख्यमंत्री के यहा न्याय की गुहार लगा रहें शिव बहादुर ने बताया कि प्रीती सिंह पत्नी हरि प्रताप सिंह , हरि प्रताप सिंह पुत्र राम निहाल सिंह के द्वारा उक्त जमीन पर पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से जबरन कब्जा किया जा रहा हैं ,पीडित शिवबहादुर ने कहा यह सारा काम थानाध्यक्ष हलियापुर के इसारे पर हो रहा । पीडित ने कहां हम गरीब लोग हैं इसीलिए कोई सुनने वाला नहीं हैंं।

चल रहें निर्माण कार्य को जब रोकने गया तो अपने गुर्गों के बल पर मां बहन की भद्दी गलियां देते हुए जान से मारने की ऐलानिया धमकी दी गयी जिससे भयभीत होकर मुख्यमंत्री ,जिलाधिकारी ,पुलिस अधीक्षक को लिखित प्रार्थना पत्र देकर दंबगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जमीन को न्यायालय के अग्रिम आदेश तक यथास्थिति बरकार रखने की गुहार लगाई हैं ।