Sunday , September 8 2024

‘सिकंदर’ से उठा सलमान खान के किरदार से पर्दा, इस खास रोल में नजर आएंगे भाईजान?

अब तक यह बात जगजाहिर हो चुकी है कि सलमान खान एआर मुरुगुदास के निर्देशन में सिकंदर फिल्म कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और पहला शेड्यूल भी पूरा हो चुका है। अब फिल्म को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि सलमान फिल्म में किस खास किरदार में नजर आने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म सिकंदर में सलमान एक ऐसे ताकतवर रूप में नजर आएंगे, जो आज के समाज में हो रहे तमाम भ्रष्टाचार गिरोह के खिलाफ खड़ा दिखाई देगा। यही वजह है कि फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। वैसे तो बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन को एंग्री यंग मैन के लिए जाना जाता है, क्योंकि ऐसे कई किस्से हैं जो ये जाहिर करते हैं कि वो रियल एंग्री यंग मैन रहे हैं। लेकिन अब सलमान अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिकंदर’ में अपने इस किरदार के जरिए एंग्री यंग मैन का किरदार निभाते नजर आएंगे।

इस फिल्म में सलमान एंग्री यंग मैन के अवतार में दिखाई देंगे और एक गुस्सैल युवक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में सलमान का किरदार क्रोध और गुस्से से भरा हुआ दिखाई देगा, जो समाज के बेकार सिस्टम से लड़ता दिखाई देगा। सलमान एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो समाज में मौजूद एक बड़े गिरोह को खत्म करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देगा। एआर मुरुगुदास अपने सामाजिक ड्रामा के लिए जाने जाते हैं और खबरों के अनुसार उन्होंने सलमान के लिए एक खूबसूरत कहानी तैयार की है, जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी।

सिकंदर से पहले सलमान खान ने साजिद नाडियावाला के साथ किक में काम किया है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। सलमान खान इन दिनों फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि सलमान की पसलियों में चोट लगी हुई है। इसके बावजूद भी वो लगातार सिकंदर की शूटिंग लगातार कर रहे हैं। यही नहीं बल्कि एक्शन सीन भी फिल्मा रहे हैं।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल ईद 2025 के मौके पर रिलीज हो सकती है।