Tuesday , December 26 2023

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बैचेनी की शिकायत के बाद, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुई भर्ती

Deepika Padukone Health Update: दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म ‘पठान’ हैं, जिसमें वो शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म को 25 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बैचेनी की शिकायत के बाद बीती रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ताजा खबर यह है कि Deepika Padukone की तमाम जांच नॉर्मल निकली हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि अभिनेत्री को कितना समय लगेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका अब बेहतर महसूस कर रही हैं। अभी उनकी टीम ने आधिकारिक रूप से कोई जानकारी दी नहीं दी है। डॉक्टरों की विशेष टीम उनकी सेहत पर नजर आ रही है। Deepika Padukone की अगली फिल्म ‘पठान’ हैं, जिसमें वो शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।

इसे पहले जून 2022 में भी Deepika Padukone की सेहत बिगड़ गई थी। तब अभिनेत्री ने हृदय गति बढ़ने की शिकायत की थी। उस समय Deepika Padukone, साउथ के सुपर स्टार प्रभास के साथ एक फिल्म शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं। तब भी अभिनेत्री को जांच के लिए कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फैन्स के लिए अच्छी बात यह रही कि अभिनेत्री जल्द ठीक होकर काम पर लौट आईं।