Saturday , December 23 2023

शालीन भनोट ने गौतम विज के लिए औरत जैसे शब्द इस्तेमाल किए ,जिसे सुनकर गौहर खान भी भड़क गईं..

Bigg Boss 16 गौतम विज और शालीन भनोट के बीच बिग बॉस के घर में आए दिन झगड़ा देखने को मिलता है। हाल ही में शालीन भनोट ने गौतम विज के लिए जनानी और औरत जैसे शब्द इस्तेमाल किए जिसे सुनकर गौहर खान भी भड़क गईं।

 बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां निमृत-प्रियंका और टीना-सौंदर्या की घर में अक्सर कैट फाइट देखने को मिलती है, तो वही दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में कभी खुद को एक-दूसरे का ब्रदर कहने वाले शालीन भनोट और गौतम विज भी अब एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं। हाल ही में जब कैप्टेंसी टास्क खेला गया, उस वक्त शालीन ने गौतम को घर की जनानी कहते हुए नॉमिनेट किया। शालीन का बार-बार गौतम की तुलना महिला से करना फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आया। सोशल मीडिया यूजर्स का ही नहीं, बल्कि गौहर खान का गुस्सा भी शालीन पर फूटा।

गौहर खान का शालीन पर फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ लोगों ने गौतम विज को बार-बार लड़की बुलाने पर शालीन भनोट की क्लास लगा दी, तो वही दूसरी तरफ गौहर खान ने भी बार-बार महिला कहने पर ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया। शालीन के प्रति सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शालीन भनोट औरतें कमजोर नहीं होती। गौतम को औरत बुलाना बहुत ही अपमानजनक है और बेहद ही निराशाजनक है। अगर आपको किसी का अपमान करना है तो उसके व्यक्तित्व और गुणों पर करो। औरत कितनी स्ट्रांग होती है, वह तो आपके पैदाईश पर ही आपको पता लग जाना चाहिए। आपकी मां भी एक महिला हैं’।

बिग बॉस के घर में हुआ नॉमिनेशन टास्क

साजिद खान के कैप्टेंसी टास्क जीतने के बाद बिग बॉस में नॉमिनेशन टास्क खेला गया। जिसमें शाही और कुक शाही लोगों को छोड़कर रूम नंबर 4 और रूम नंबर 6 के सभी मेम्बर्स नॉमिनेटेड थे। हालांकि टास्क में प्रियंका ने अपना चालाक दिमाग चलाया और उन्होंने टीना और शालीन के साथ फेयर प्ले कहते हुए मिलकर टास्क खेला। जिसके बाद टीना दत्ता, शालीन भनोट, गौतम विज और सौंदर्या शर्मा घर से बेघर होने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट हो गए। इस टास्क के दौरान गौतम और शालीन के बीच फिर से झगड़ा देखने को मिला।