Tuesday , December 26 2023

अमेरिका के नार्थ कैरोलीना में एक हॉलिडे परेड के दौरान बड़ा हादसा आया सामने, एक ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त

अमेरिका के नार्थ कैरोलीना में एक हॉलिडे परेड के दौरान बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एक ट्रक शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे हॉलिडे परेड में भाग लेने वाली एक लड़की टकरा गई और उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

रैले पुलिस विभाग ने एक समाचार रिलीज जारी कर कहा कि हॉलिडे परेड के दौरान वाहन ने अपना नियंत्रण खो दिया था। इसी दौरान एक वहां मौजूद एक लड़की की उससे टक्कर लगने पर जान चली गई। पुलिस विभाग के मुताबिक, ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और लापरवाही से गाड़ी चलाने और अन्य अपराधों के तहत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रक ड्राइवर ने चिल्लाकर लोगों को किया था सचेत

बता दें कि पुलिस ने चालक की पहचान लैंडन क्रिस्टोफर ग्लास के रूप में की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रैले क्रिसमस परेड में शामिल लोगों ने पिकअप ट्रक के चालक को चिल्लाते हुए सुना कि वह वाहन से नियंत्रण खो चुका है और दुर्घटना से पहले उसे रोक नहीं सकता है। द न्यूज एंड ऑब्जर्वर ने बताया कि इसी दौरान ट्रक से एक लड़की टकरा गई, जो वहां परेड में भाग लेने के लिए आई थी।

ट्रक के हॉर्न की आवाज सुन मौके पर मची भगदड़

वहीं, मृतक की साथी सदस्य ओलिविया ब्रूस ने अखबार को बताया कि ट्रक ने उसे भी लगभग टक्कर मार दी थी। उसने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ, जब उनका ग्रुप डांस कर रहा था, इसी दौरान उन्होंने एक ट्रक के हॉर्न की आवाज सुनी, जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, उन्होंने जब पीछे मुड़ कर देखा तो ट्रक लड़की को टक्कर मार चुका है, जबकि उनकी जान बाल-बाल बची।