Thursday , September 29 2022

साक्षी महाराज ने कहा- ये किसान जो कर रहे विरोध, इनका दर्द CAA, NRC है

उन्नाव: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपने जन्मदिन के मौके पर बड़ा बयान दे डाला है। साक्षी महाराज ने किसान आंदोलन के मोर्चे पर ही राजनितिक बयान देते हुए कहा कि ये जो विरोध कर रहे है ये कृषि कानूनों का नहीं है, बल्कि इनका निशाना कहीं और, इरादे कुछ और ही है। ये जो लगातार प्रदर्शन कर रहे है ये दर्द CAA-NRC का है। साक्षी महाराज सिर्फ इतने पर नहीं रुके उन्होंने कहा, अनुच्‍छेद 370 हटाने व अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर होना का दर्द छलक रहा है और इसी के आड़ में विरोध कर रहे है। खिसियानी बिल्ली खंभा नोच रही है और किसान तो खेतों में काम कर रहे है।

साक्षी महाराज ने कहा ये भटके हुए लोग है ये विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग किसान नहीं है। किसान तो खेतो में काम कर रहा है। प्रदर्शन करने वाले ये लोग भटके हुए किसान हैं और कुछ लोग किसान नहीं, बल्कि बड़े व्‍यापारी हैं। इसके अलावा उन्होंने अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कभी अखिलेश कभी राम भक्त होने का दिखावा करते हैं तो कभी राम विरोधी होने का। वह सही रास्ते पर चल नहीं चल पा रहे है, लेकिन उन्हें सही रास्ते पर ही चलना चाहिए। सही मार्ग ही कल्याणकारी रास्ता होता है। हम अखिलेश से विनम्र आग्रह करेंगे है की रास्ता तय कर लें कि उन्हें राम के मार्ग पर चलना है या रावण के मार्ग पर।

भारत देश में आंदोलन केवल दो से तीन जगह पर हो रहा है, पंजाब से लोग आ रहे हैं सिंधु बॉर्डर पर, हरियाणा के बॉर्डर पर आ रहे हैं राजस्थान से, क्योंकि दोनों जगह ही कांग्रेस की सरकार है। भाजपा सांसद ने कहा कि विरोध कृषि कानूनों का नहीं है, बल्कि निशाना और इरादा कुछ और ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

13 + 1 =