Tuesday , December 26 2023

कोरियाई महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़ करने का वीडियो हुआ वायरल, दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

मुंबई में एक महिला कोरियाई यूट्यूबर से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मुंबई की सड़क पर एक युवक दक्षिण कोरिया की महिला यूट्यूबर के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ कर रहा है।

मुंबई की सड़क पर महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़

हालांकि, पुलिस ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने खुद इस घटना का संज्ञान लिया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो साझा करने वाले एक ट्विटर हैंडल ने दावा किया कि महिला दक्षिण कोरिया की थी और खार इलाके में लाइवस्ट्रीमिंग कर रही थी, यह घटना बुधवार रात करीब 8 बजे हुई।

मुंबई पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं, मुंबई पुलिस ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की है। मुंबई पुलिस ने बताया कि सड़क पर एक लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक कोरियाई महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके नाम मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब अंसारी है। मुंबई पुलिस ने धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरियाई यूट्यूबर ने बताई आपबीती

वहीं, कोरियाई यूट्यूबर ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए घटना के बारे में बताया। उसने ट्वीट कर लिखा कि कल रात सड़क पर एक युवक ने मुझे परेशान किया। मैंने पूरी कोशिश की कि स्थिति को न बढ़ाऊं और वहां से निकल जाऊं, क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। उसने आगे लिखा कि कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे बहुत दोस्ताना होने और बातचीत करने के कारण ये सब शुरू हुआ था। जो मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर करता है।

वीडियो में क्या दिख रहा है?

दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक कोरियाई यूट्यूबर के काफी करीब आ गया और उसके विरोध करने पर भी उसका हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही महिला घटनास्थल से दूर जाने लगी, तो वही युवक अपने एक दोस्त के साथ फिर से मोटरसाइकिल पर दिखाई दिया और उसने महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की। हालांकि, महिला ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसकी पेशकश ठुकरा दी।