Saturday , October 8 2022

वेब सीरीज को लेकर राजनीति में मचा तांडव, बसपा सुप्रीमो ने किया विरोध

नई दिल्ली: हिन्दू धर्म के आस्था के प्रतीक भगवान शिव के नृत्य तांडव पर बनी फिल्म को लेकर अब वास्तव में तांडव शुरू हो गया है। वेब सीरीज तांडव को लेकर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब राजनीतिक दल के नेता भी इस विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी के मुखिया मायावती ने भी इस मामले में अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा है कि, इस सीरीज में जिन दृश्यों को लेकर विवाद है, उन्हें हटा देना चाहिये।

बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट करते हुये कहा कि, ”तांडव वेब सीरीज में धार्मिक व जातीय आदि भावना को आहत करने वाले दृश्यों को लेकर विरोध दर्ज किये जा रहे हैं, जिसके संबंध में जो भी आपत्तिजनक है उन्हें हटा दिया जाना उचित होगा ताकि देश में कहीं भी शान्ति, सौहार्द व आपसी भाईचारे का वातावरण खराब न हो”।

वेब सीरीज ‘तांडव’ को देखने के बाद ये आरोप है कि इसमें हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है। इस बीच बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने रविवार को जानकारी देते हुये कहा कि, उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘तांडव’ पर रोक लगाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen + seventeen =