Monday , December 25 2023

फ्री मेडिकल कैंप में पहुंचे श्रीलंका के परिवहन मंत्री, कही ये बात

फर्क इंडिया

डेस्क. खबर देवरिया जिले से है जहां आज दयाल फाउंडेशन के चेयरमैन राजेश सिंह दयाल द्वारा देवरिया के भाटपार रानी के पिपरा बघेल उत्तर पट्टी गांव में एक मेगा फ्री मेडिकल कैंप लगवाया गया, जहां हजारों की संख्या में लोग अपना इलाज कराने के लिए पहुंचे। यहां पर लोगों का मुफ्त में दवा इलाज जांचें कराई जा रही हैं ,वही लोग इस इलाज और जांच से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

लोगों का कहना है कि इस तरह का हम लोगों ने कभी इतना बड़ा कैंप नहीं देखा हमारे क्षेत्र के लिए सौभाग्य की बात है। इस मेडिकल कैंप में लखनऊ के जाने-माने अस्पताल चंदन अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टर आकर यहां इलाज कर रहे हैं। हम लोग राजेश सिंह दयाल को धन्यवाद देते हैं वहीं इस कैंप में श्रीलंका के सड़क परिवहन मंत्री डॉ. बंदूला गुणवरदेना अपने पत्नी के साथ बिहार राज्य की सीमा पर स्थित देवरिया जिले के पिपरा बघेल गांव में पहुंचे जहां राजेश सिंह दयाल फाउंडेशन द्वारा कराए जा रहे मेडिकल कैंप का उद्घाटन किया।

श्रीलंका के मंत्री के पहुंचने पर लोगों ने जमकर स्वागत किया, इस दौरान श्रीलंका के मंत्री ने मेडिकल कैंप को भी देखा। श्रीलंका के मंत्री डॉ बंदूला ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री अच्छे हैं और श्रीलंका से उनके अच्छे संबंध है इस दौरान अयोध्या को भी एक महत्वपूर्ण केंद्र बताया।