Thursday , December 28 2023

भाजपा को मजबूत करने में अमित शाह की भूमिका सराहनीय

केंद्रीय गृह मंत्री आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। पीएम ने कहा कि भाजपा को मजबूत करने में उनकी भूमिका सराहनीय है। उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। केंद्रीय गृह मंत्री आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। इस दौरान पीएम मोदी ने उनके काम की तारीफ भी की।

राजनाथ सिंह ने दी जन्मदिन की बधाई

पीएम मोदी ने एक्स पर किया पोस्ट पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट साझा कर कहा कि अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वह भारत की प्रगति और गरीबों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करने को लेकर बेहद गंभीर हैं। उन्होंने एक उत्कृष्ट प्रशासक के रूप में अपनी पहचान बनाई है और भारत के सुरक्षा तंत्र को बढ़ाने और सहकारी क्षेत्र को और विकसित करने में उल्लेखनीय योगदान दिया है। भाजपा को मजबूत करने में उनकी भूमिका सराहनीय है। उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रेरणा है उनका समर्पण’ वहीं, जेपी नड्डा ने अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि देश के लिए आपका समर्पण, कर्मठता व संगठन कुशलता हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रेरणा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपका अतुल्य मार्गदर्शन सदैव हमारे संगठन को मजबूती प्रदान करता रहेगा। आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं।

सीएम योगी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

1964 में हुआ था अमित शाह का जन्म बता दें कि 1964 में मुंबई में जन्मे अमित शाह अपने शुरुआती दिनों से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े थे। इसके बाद अमित शाह ने गुजरात की राजनीति में बीजेपी के लिए काफी काम किया। वह गुजरात सरकार में गृह मंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं।