Saturday , December 30 2023

हिसार: लुवास के पशु अस्पताल के पास लगी आग

एचएयू के सिक्योरिटी सुपरवाइजर राजपाल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 2 बजे उनके गार्ड ने बताया कि पशु अस्पताल के पास आग लगी हुई है। इस पर वह मौके पर पहुंचा तो यहां मोबाइल कंपनी के जनरेटर में आग लगी हुई थी। उसने जनरेटर पर लिखा मोबाइल नंबर पर फोन भी किया।

हिसार में लाला लाजपत राय पशु विज्ञान एवं चिकित्सा विश्वविद्यालय के पशु के पास शुक्रवार दोपहर को अचानक आग लग गई। इस दौरान पास में रखा एक मोबाइल कंपनी का जनरेटर भी इसकी चपेट में आ गया। सूचना पाकर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मगर तब तक जनरेटर पूरी तरह से जल गया। आग के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

एचएयू के सिक्योरिटी सुपरवाइजर राजपाल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 2 बजे उनके गार्ड ने बताया कि पशु अस्पताल के पास आग लगी हुई है। इस पर वह मौके पर पहुंचा तो यहां मोबाइल कंपनी के जनरेटर में आग लगी हुई थी। उसने जनरेटर पर लिखा मोबाइल नंबर पर फोन भी किया। साथी उसने दमकल को भी फोन किया।

कुछ देर में दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाना शुरू किया। करीब आधे घंटे में आग पर काबू पाया जा सका लेकिन जब तक जनरेटर पूरी तरह से जल चुका था। सुपरवाइजर ने बताया कि अगर रात पर जल्दी काबू नहीं पाया जाता तो यहां रखा एक और जनरेटर और मोबाइल टावर भी इसकी चपेट में आ जाते और ज्यादा नुकसान हो सकता था।