Tuesday , December 26 2023

पिता सलीम ने सलमान खान को डेब्यू पर दी थी खास सलाह, भांजी अलीजेह के सामने ‘टाइगर’ ने किया खुलासा; पढ़िये पूरी ख़बर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिनेता की फिल्म जिस दिन से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है सभी की जुबान पर उसी का नाम है। हालांकि, ‘टाइगर 3’ के अलावा इन दिनों सलमान अपने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ को होस्ट करने में व्यस्त हैं, जिस पर वह अपने बारे में कई खुलासे करते नजर आते हैं। जहां आखिरी बार ‘टाइगर 3’ का प्रचार करने के लिए कटरीना कैफ बिग बॉस 17 पर पहुंचीं थीं, वहीं इस बार सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री अपनी फिल्म ‘फर्रे’ को प्रमोट करती दिखाई देंगी। इस दौरान सलमान ने भांजी को उनके डेब्यू के बाद सलीम खान से मिली खास सलाह का खुलासा किया।

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री अपनी आगामी फिल्म ‘फर्रे’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ‘फर्रे’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहीं अलीजेह और सलमान फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अलग-अलग इवेंट में फिल्म का प्रचार करने के बाद अब हाल ही में अलीजेह ‘फर्रे’ की टीम के साथ उसका प्रचार करने के लिए सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के सेट पर पहुंचीं। फिल्म की पूरी टीम ने शो पर काफी मस्ती की और इसी के साथ सलमान ने अलीजेह को सेट का दौरा कराया और अपने पिता सलीम खान से मिली सलाह को याद किया।

शो के सेट का दौरा करते समय अलीजेह ने एक बच्चे के रूप में सलमान की फिल्मों के सेट पर जाना याद किया और कहा कि उनके साथ ‘बिग बॉस 17’ में आना उनके लिए एक यादगार पल है। इसके बाद सलमान खान को याद आया कि उनके पिता सलीम खान ने उनके डेब्यू से पहले उन्हें क्या कहा था। सलमान ने अलीजेह से कहा, ‘जब मैंने, मैंने प्यार किया की थी, तब डैडी ने, यानी के आपके नाना ने, जब उनकी फिल्म देखी तो मुझसे कहा कि तुमको क्या लगता है तुम स्टार बनोगे? मैंने उन्हें जवाब दिया नहीं डैडी।’

इसके बाद सलीम खान ने कहा, ‘तुम स्टार बनोगे, तुम कल्ट स्टार बनोगे और तुमको कोई रोक पाएगा तो वो तुम खुद हो। और आज मैं आपके नाना की सलाह आप तक पहुंचाने जा रहा हूं।’ इसके बाद सलमान ने अलीजेह को भी वही सलाह दी और कहा, ‘स्टार नहीं तो एक्टर बनोगे क्योंकि मैंने तुम्हें काम करते देखा है और तुम अच्छा कर रही हो। यदि कोई तुम्हें रोक सकता है तो वह खुद तुम हो। अपने साथ ऐसा मत होने देना।’

अलीजेह की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ की बात करें तो इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने किया है। यह एक हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म नवीन यरनेनी, वाई रविशंकर, सुनीर खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री और निखिल नमित द्वारा निर्मित है। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनों टाइगर बनकर सिनेमाघरों में धमाल मचा रहे हैं। कटरीना कैफ, सलमान खान और इमरान हाशमी अभिनीत ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।