Saturday , December 23 2023

भिवानी: हत्या के आरोपी पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोली

भिवानी की डॉबर कॉलोनी क्षेत्र में घर के बाहर बैठे एक व्यक्ति पर दो बाइकों पर सवार होकर आए चार से पांच बदमाशों ने सोमवार सुबह नौ बजे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। फायरिंग में हत्या के आरोपी को तीन गोलियां लगी। जिसे गंभीर हालत में परिजन नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकाें ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।          

मिली जानकारी के अनुसार हत्या आरोपी पर फायरिंग कराने का शक प्रसिद्ध पंजाबी गायकार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल भिवानी के सचिन पर भी है। करीब एक साल पहले भिवानी के रवि पहलवान की हत्या हुई थी, जिसमें गोली लगने से घायल हरिकिशन उर्फ हरिया हत्याकांड में आरोपी है और फिलहाल जमानत पर बाहर आया था। वारदात के बाद भिवानी सीआईए और शहर थाना पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।                       

हत्या आरोपी के बाजू, कुल्हे और पैर में तीन गोलियां                

तोशाम बाईपास की डॉबर कॉलोनी चारामंडी गेट  के समीप हरिकिशन उर्फ हरिया सोमवार सुबह अपने घर के बाहर बैठा था कि इसी दौरान दो बाइकों पर चार से पांच बदमाश हथियारों से लैस होकर पहुंचे। हरिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हरिया की बाजू, कुल्हे और पैर में तीन गोलियां लगी। जिसके बाद वह भागकर अपने घर के अंदर घुस गया। बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद वहां से भाग गए।                            

लहूलुहान हालत में घायल हरिया को परिजन जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार दिया। अनाज मंडी पुलिस चौकी इंचार्ज दीपक कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सीआईए की टीम भी सक्रिय हो गई। पुलिस ने घर के बाहर से गोलियों के खोल बरामद किए हैं। हरिकिशन उर्फ हरिया की पुरानी खूनी रंजिश चली आ रही है।           

इसमें हत्या के आरोपी हरिकिशन पर हमला करने वाले बदमाश भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल भिवानी के सचिन के साथी बताए जा रहे हैं। सचिन फिलहाल पंजाब की जेल में बंद है। वहीं हरिकिशन भी करीब साल भर पहले रवि पहलवान की हत्या की गई थी। जिसमें हरिकिशन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। कुछ दिन पहले ही हरिया जेल से जमानत पर बाहर आया था। अनाज मंडी पुलिस चौकी इंचार्ज दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घायल के बयान दर्ज कर इस संबंध में आगामी कार्रवाई की जाएगी।