Monday , December 25 2023

महेश बाबू से मिलने स्टेज पर आ पहुंचा सिरफिरा फैन

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ पर्दे पर जल्द रिलीज होने जा रही है। सोमवार को हैदराबाद के मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एनिमल का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जिसमें पूरी स्टार कास्ट नजर आई।

साथ ही साउथ इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर महेश बाबू और डायरेक्टर एसएस राजामौली भी शामिल हुए। दोनों की सितारों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। सोशल मीडिया पर इवेंट के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक्टर महेश बाबू के साथ स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सामने आया है।

महेश बाबू से मिलने मंच पर पहुंचा फैन

एनिमल के प्री-रिलीज  इवेंट में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे वहां मौजूद कलाकार हैरान रह गए। दरअसल, महेश बाबू का एक फैन उनसे मिलने के लिए स्टेज पर आ पहुंचा। स्टेज पर सभी कलाकार खड़े थे कि तभी एक शख्स महेश बाबू के पास दौड़ते हुआ आता है। वहां मौजूद बॉडीगार्ड्स  ने आनन-फानन में उस शख्स को एक्टर से दूर किया।

महेश बाबू ने की ‘एनिमल’ की तारीफ

इस इवेंट में महेश बाबू ने रणबीर कपूर की खूब तारीफ भी की। उन्होंने रणबीर को भारत का बेस्ट एक्टर भी कहा। साउथ एक्टर की तारीफ करते हुए कहा, “मैं रणबीर का बहुत बड़ा फैन हूं। जब मैं उनसे पहले मिला था तो मैंने उन्हें बताया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इसे सीरियसली से लिया। मैं उनका बड़ा फैन हूं और मेरा मानना है कि वह भारत के बेस्ट एक्टर हैं।”         

एक दिसंबर को रिलीज ‘एनिमल’

‘एनिमल’ तीन दिन बाद यानी एक दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होने जा रही। फिल्म में बॉबी और रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर नजर आएंगे। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी है। ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।