Saturday , December 30 2023

पंडितों के मंत्रोच्चारण के बीच डिप्टी सीएम विक्रमार्क ने संभाला कार्यभार

डिप्टी सीएम के अलावा तेलंगाना के उद्योग और आईटी मंत्री डुडिल्ला श्रीधर बाबू ने भी सचिवालय में पदभार ग्रहण किया। श्रीधर बाबू भी पंडित के साथ सचिवालय पहुंचे।
तेलंगाना के उप मुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क मल्लू आज कार्यालय का कार्यभार संभालने के लिए राज्य सचिवालय पहुंचे। पुजारी भी उनके साथ मंत्रोच्चारण करते हुए सचिवालय पहुंचे। कार्यालय में प्रवेश के दौरान उनके लिए ढोल और बाजे भी बजाए गए राज्य सचिवालय पहुंचने के बाद गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया गया। बता दें कि डिप्टी सीएम होने के साथ भट्टी विक्रमार्क मल्लू को वित्त और योजना, ऊर्जा विभाग की भी जिम्मेदारी दी गई है।

उद्योग और आईटी मंत्री ने भी संभाला पदभार
डिप्टी सीएम के अलावा तेलंगाना के उद्योग और आईटी मंत्री डुडिल्ला श्रीधर बाबू ने भी सचिवालय में पदभार ग्रहण किया। श्रीधर बाबू भी पंडित के साथ सचिवालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कार्यालय में पूजा भी करवाया और कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी किए। कार्यालय में पौधा देकर श्रीधर बाबू का स्वागत किया गया।

तेलंगाना में 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान हुआ था। तीन दिसंबर को परिणाम सामने आए थे। इसमें कांग्रेस ने 64 सीटों पर जीत दर्ज कर सत्ता में वापसी की। वहीं, के. चंद्रशेखर राव की भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) हैट्रिक नहीं लगा पाई। बीआरएस ने 39 सीटों पर जीत हासिल की थी। वहीं, भाजपा को आठ सीटें मिली हैं। छह सीटों पर एआईएमआईएम ने जीत दर्ज की। एक सीट पर भाकपा ने जीत हासिल की।