Wednesday , December 27 2023

सलार में प्रभास के कमबैक से खुश हैं श्रिया…

फिल्म निर्माता प्रशांत नील की फिल्म ‘सलार’ बॉक्स-ऑफिस पर अपनी सफलता के लिए सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन फिल्म ने हिंसा का महिमामंडन करने के लिए कुछ विवाद भी पैदा किया है। हालांकि, इन सब के बीच फैंस प्रभास के कमबैक को लेकर काफी खुश हैं और फिल्म में उनके अभिनय और एक्शन की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। अब इन सब के बीच अभिनेत्री श्रिया रेड्डी ने प्रभास की दिल खोलकर तारीफ की है।

प्रशांत नील , प्रभास और पृथ्वीराज ने अपनी नवीनतम फिल्म ‘सलार’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है, लेकिन इन सबके बीच एक महिला ऐसी भी हैं, जो इन सभी पुरुषों के बराबर खड़ी है और वे हैं श्रिया रेड्डी । फिल्म में वे राजा मन्नार की बेटी राधा राम मन्नार की भूमिका निभाती हैं । फिल्म में उनके पिता व्यवसाय के सिलसिले में बाहर जाते हैं। तब उन्हें खानसर की बागडोर दी गई थी। श्रिया के अभिनय की फिल्म में जमकर तारीफ हो रही है।

फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए श्रिया ने कहा, ‘प्रशांत नील ने मुझसे वादा किया था कि मेरी भूमिका काफी अच्छी होगी। अभिनेत्री ने इस बात पर प्रकाश डाला है कि उनके किरदार के लिए बहुत सारे फोन कॉल और लुक टेस्ट हुए थे। हालांकि, वे उम्मीद कर रही थीं कि उन्हें नोटिस किया जाएगा, लेकिन उन्हें दर्शकों और इंडस्ट्री से इस तरह के प्यार की उम्मीद नहीं थी।’

‘सलार’ के सेट पर बिताए गए समय को याद करते हुए, उन्होंने बताया कि उन्होंने जाकर प्रभास से कहा था कि वे उनके स्क्रीन समय में कटौती करेंगी और अभिनेता इससे बिल्कुल सहमत थे। उन्होंने उन्हें सबसे अच्छे इंसानों में से एक और बहुत सुरक्षित अभिनेता बताया। इसके साथ ही प्रभास के कमबैक की भी सराहना की है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘सलार’ ने शाहरुख खान की ‘डंकी’ को पूरी तरह से पछाड़ दिया है। प्रभास की ‘सलार’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 278.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।