Monday , January 1 2024

जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार में खरीदा शानदार बांग्ला…

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार में शानदार संपत्ति खरीदी है, जिसके लिए उन्होंने करोड़ों रुपये चुकाए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम शानदार अभिनेता-निर्माता होने के साथ-साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं। उन्हें बिजनेस की समझ रखने वाला माना जाता है। जॉन अब्राहम इंडियन फुटबॉल लीग में एक स्पोर्ट्स टीम के भी मालिक हैं। अब खबरें आ रही हैं कि जॉन अब्राहम ने खार में 75 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है। यह संपत्ति लिंकिंग रोड में स्थित है।

अभिनेता ने खरीदी शानदार संपत्ति
जॉन अब्राहम का कार्यालय भी एक आकर्षक बांद्रा बंगले में स्थित है और यह उनकी दूसरी खरीद है। जॉन की यह संपत्ति खार, लिंकिंग रोड पर 372 निर्मल भवन है, जो एक ग्राउंड के साथ दो मंजिल के साथ आता है। कहा जा रहा है कि अभिनेता ने 27 दिसंबर को 75 करोड़ रुपये के समझौते पर हस्ताक्षर किए गए थे। स्टांप ड्यूटी के तौर पर अभिनेता ने 4.25 करोड़ रुपये अतिरिक्त चुकाए गए।

रियल एस्टेट में भी कर चुके हैं निवेश
उन्होंने अभी तक इस खरीदारी की खबर की पुष्टि नहीं की है। वे पहले से ही बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक हैं। उनका घर दो फ्लैटों को एक साथ मिलाकर दो मंजिलों पर डिजाइन किया गया है। इसमें एक निजी छत भी है, जहां से अरब सागर का नजारा दिखता है। जॉन अब्राहम उन बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने रियल एस्टेट में भारी निवेश किया है। 2009 में उन्होंने एक पारसी परिवार रतनशास से पेटिट स्कूल के पास यूनियन पार्क में एक प्रमुख भूखंड खरीदा था।

जॉन का फिल्मी करियर
वहीं बात करें जॉन अब्राहम के फिल्मी करियर की तो साल 2023 उनके लिए काफी अच्छा था। उन्होंने ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने नकारात्मक किरदार निभाया। फलम ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई की थी। जॉन के किरदार ‘जिम’ को साल का सर्वश्रेष्ठ नकारात्मक किरदार माना गया।