Wednesday , January 3 2024

करनाल में व्यापारी से लूट: नेशनल हाईवे पर गोली मारकर दिया वारदात को अंजाम

करनाल में नेशनल हाईवे पर घरौंडा के पास बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर ढ़ाई लाख रुपये की नकदी और कार लूट ले गए। व्यापारी की कार में बदमाश लिफ्ट लेने के बहाने सवार हुए थे। मौका देखते ही दो बदमाशों ने मारपीट और गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद बदमाश बसताड़ा टोल प्लाजा को तोड़ते हुए कार लेकर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में व्यापारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।

घटना सुबह करीब 7:30 बजे की है। करनाल के चौधरी कॉलोनी निवासी संजय गाबा की बस स्टैंड के पास स्पयेर्स पार्ट की दुकान है। वह अपने सहयोगी अमित कुमार के साथ बुधवार सुबह सामान लेने दिल्ली के लिए कार से निकला था। वह जैसे ही नमस्ते चौक के पास पहुंचा तो दो युवकों ने लिफ्ट मांगी। बदमाशों ने दिल्ली जाने के लिए किराया देने की बात कर कार में बैठ गए।

नेशनल हाईवे पर घरौंडा से पहले नीलकंठ ढ़ाबे के पास पहुंचते ही बदमाशों ने मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दिया। गाड़ी चला रहे संजय गाबा के सिर में तमंचा मारकर लहूलुहान कर दिया। बदमाशों ने कार रोकने क लिए बोला, मगर व्यापारी ने कार नहीं रोकी। बाद में बदमाशों ने व्यापारी के गोली मार दी। पैर में गोली लगने से व्यापारी घायल हो गया।

बदमाश कार में रखी करीब ढ़ाई लाख रुपये की नकदी और कार लेकर मौके से भाग निकले। नेशनल हाईवे पर बसताड़ा टोल प्लाजा को भी कार सवार बदमाशों ने तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। बदमाशों की नाका लगाकर घेराबंदी करने का प्रयास किया गया, मगर बदमाश पकड़े नहीं जा सके।

नौकर पर घूम रही शक की सूई संजय गाबा के साथ उसका नौकर अमित था। दोनों को ही पता था कि वह नकदी लेकर दिल्ली सामान लेने के लिए जा रहे है। बताया जाता है कि नौकर के कहने पर ही व्यापारी ने युवकों को लिफ्ट दी। पुलिस भी नौकर से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को पकड़कर जल्द ही वारदात का खुलासा होगा। बदमाशों की धर-पकड़ के प्रयास किए जा रहे है।