Friday , January 5 2024

दिल्ली: युवती ने चितरंजन पार्क के पुलिस बूथ में सामूहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप

दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके चितरंजन पार्क में मंदाकिनी एंक्लेव के पास पुलिस बूथ में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा था। 21 वर्षीय युवती दक्षिणपुरी की रहने वाली है। युवती का आरोप का आरोप है कि वह अपने दोस्तों के साथ जा रही थी, उसी दौरान जांच के लिए रोका गया था। हालांकि बाद में युवती आरोपों से मुकर गई।

डीसीपी साउथ, अंकित चौहान के अनुसार, युवती ने अपनी मां के साथ मिलकर पीएस सीआर पार्क के स्टाफ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके बाद डीसीडब्ल्यू (दिल्ली महिला आयोग) से महिला काउंसलर को बुलाया गया और लड़की ने बताया कि वह दो युवकों के साथ अलकनंदा क्षेत्र में घूम रही थी। उनके संदिग्ध व्यवहार को देखकर बीट स्टाफ ने उन्हें रोका और पूछताछ की।

इसके बाद दोनों युवकों को पुलिस बूथ में ले गई और लड़की भी उनके पीछे चली गई। फिर पूछताछ के बाद संदिग्धों को छोड़ दिया गया। इसके बाद दोस्तों के उकसावे पर लड़की ने शुरू में पुलिस कर्मचारियों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। बाद में डीसीडब्ल्यू की काउंसलर की मौजूदगी में लड़की ने ऐसे किसी भी आरोप से इनकार किया है। तीनों की उम्र 18-25 साल के बीच में है।