Friday , January 12 2024

थिएटर के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई टॉम क्रूज की MI7

 बीते साल की शानदार हॉलीवुड फिल्मों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें टॉम क्रूज (Tom Cruise) स्टारर ‘मिशन इंपॉसिबल-7’ का नाम जरूर शामिल होगा। बेहतरीन स्पाई थ्रिलर के तौर पर इस मूवी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। एमआई की 7वीं किस्त के रूप में ‘मिशन इंपॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ काफी सफल रही। सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ‘मिशन इंपॉसिबल-7’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ‘मिशन इंपॉसिबल-7’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई है।

ओटीटी पर रिलीज हुई ‘मिशन इंपॉसिबल-7’

दिग्गज हॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें टॉम क्रूज का नाम जरूर शामिल होता है। उनकी फिल्मों को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। ऐसे में अगर आपने अभी तक ‘मिशन इंपॉसिबल-7’ को नहीं देखा है तो अब आप टॉम क्रूज की इस मूवी का मजा घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से ले सकते हैं। 11 जनवरी यानी आज से ‘मिशन इंपॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है। फेमस हॉलीवुड निर्देशक क्रिस्टोफर मैक्कवेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू भाषा में ऑनलाइन रिलीज किया गया है। ऐसे में अब आप इस वीकेंड पर हॉलीवुड की इस मूवी को देखकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘एमआई 7’

अक्सर देखा जाता है कि कमाई के मामले टॉम क्रूज की फिल्में हमेशा से धमाकेदार प्रदर्शन करती हुई नजर आती हैं। गौर किया ‘मिशन इंपॉसिबल-7’ के इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नेट 110 करोड़ का शानदार कारोबार कर हर किसी को प्रभावित किया। इस फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा विंग रैम्स, हेली एटवेल और रेबेका फर्ग्यूसन जैसे कई कई हॉलीवुड फिल्म कलाकार अहम किरदारों में मौजूद हैं।