Thursday , January 18 2024

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, कानपुर से मिलने आई गोरखपुर; किशोरी से जंगल में दुष्कर्म

इंस्टाग्राम पर बने दोस्त से मिलने गोरखपुर आई कानपुर की किशोरी से जंगल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी का आरोप है कि शिकायत करने गोरखपुर के एम्स थाने में गई तो एक दरोग़ा ने उसे भगा दिया। इसके बाद कानपुर जाकर किशोरी ने केस दर्ज कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के मुताबिक, कानपुर की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी की इंस्टाग्राम पर गोरखपुर के एक शख्स से दोस्ती हो गई। दोनों कई दिनों तक एक-दूसरे से बातचीत करते रहे। इसी बीच शख्स का एक और दोस्त इंस्टाग्राम पर किशोरी से जुड़ गया। दोनों ने किशोरी को घुमाने के बहाने गोरखपुर बुलाया।

किशोरी का आरोप है कि 11 जनवरी को जब वह गोरखपुर आई तो दोनों उसे जंगल में ले गए। वहां उससे दुष्कर्म किया गया। इस दौरान वीडियो भी बनाया गया। कहीं शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दोनों फरार हो गए। पीड़िता इसके बाद एम्स थाने पहुंची। वहां मौजूद एक दरोगा ने ऐसी किसी घटना से इन्कार करते हुए उसे भगा दिया। इसके बाद कानपुर जाकर जाजमऊ थाने में युवती ने केस दर्ज कराया है।

अधिकारियों ने क्या कहा
कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने कहा कि किशोरी की शिकायत पर कानपुर के जाजमऊ थाने में अज्ञात पर पाक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में केस कर लिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गोरखपुर रवाना हो गई है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कहा कि कानपुर पुलिस से घटना की जानकारी मिली है। पुलिस जब भी जांच के लिए गोरखपुर आएगी, उसका पूरा सहयोग किया जाएगा। आरोपी पर कड़ी कार्रवाई में मदद की जाएगी।