Monday , January 29 2024

तेलंगाना: तेज रफ्तार ट्रॉली ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

तेलंगाना के नलगोंडा जिले में एक कार की तेज रफ्तार से आ रही लॉरी से टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में दो बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य को गंभीर चोटें आईं है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

दुर्घटना उस समय हुई जब परिवार के सभी सदस्य पड़ोसी आंध्र प्रदेश की यात्रा के बाद रविवार देर रात एक कार से अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार, जिले के मिर्यालगुडा के पास हाइवे पर विपरीत दिशा से आ रही लॉरी ने कार को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि कार के चालक ने कुत्ते से टकराने से बचने की कोशिश की लेकिन कार हाइवे के दूसरी ओर जा गिरी।

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत
इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक महिला बुरी तरह घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि लॉरी चालक को पकड़ लिया गया है।

इससे पहले 6 जनवरी को तेलंगाना के महबूबनगर स्थित बालानगर चौरास्ता में भीषण सड़क हादसा हुआ था। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई। दरअसल, एक तेज रफ्तार लॉरी ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी थी। इस ऑटोरिक्शान में 6 यात्री सवार थे। सड़क हादसा इतना जबरदस्त था कि एक शिशु समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।