Tuesday , January 30 2024

बरेली: युवती की हत्या के बाद चादर में बांधकर हाईवे किनारे फेंकी गई लाश

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवती की हत्या कर उसका शव फेंका गया है। मंगलवार सुबह हाईवे किनारे उसका चादर में बंधा मिला। मृतका की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। पुलिस जानकारी जुटा रही है।

बरेली के सीबीगंज इलाके में मंगलवार को हाईवे किनारे एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसका शव सफेद चादर में बंधा मिला। उसके हाथ-पैर भी बंधे हुए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने गहनता से घटनास्थल पर छानबीन की है। आशंका है कि युवती की हत्या के बाद उसका शव फेंका गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि सीबीगंज इलाके में पड़धौली गांव के नजदीक हाईवे किनारे युवती का शव बरामद हुआ है। उसकी उम्र 24 से 25 वर्ष के करीब है। युवती नीले रंग की जींस और काले रंग की हुडी पहने हुई थी।

प्राथमिक जांच के आधार पर यह लग रहा है कि कहीं दूसरी जगह हत्या करने के बाद शव को यहां डंप किया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। पड़ोसी जिलों के थानों से बीते दिनों में दर्ज हुई गुमशुदगी की जानकारी कराई जा रही है।