Friday , February 9 2024

चियान विक्रम की नई फिल्म में हुई इस साउथ अभिनेता की एंट्री

‘चियान 62’ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि एसजे सूर्या फिल्म के कलाकारों में शामिल होंगे। एसजे सूर्या ने निर्माताओं की घोषणा पर तुरंत प्रतिक्रिया दी।

अभिनेता चियान विक्रम की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। बीते साल अक्तूबर में विक्रम ने प्रशंसकों को तोहफा देते हुए अपनी नई फिल्म की घोषणा की, जिसका अस्थाई नाम ‘चियान 62’ है। वहीं अब इस फिल्म की टीम में एक और सदस्य का आगमन हुआ है। निर्देशक एसयू अरुण कुमार ने अपनी आखिरी फिल्म ‘चिट्ठा’ की सफलता के बाद चियान विक्रम के साथ फिल्म ‘चियान 62’ साइन की है। वहीं अब अभिनेता एसजे सूर्या ने भी फिल्म की टीम में शामिल हुए हैं।

कलाकारों में शामिल हुए एसजे सूर्या
निर्देशक से अभिनेता बने एसजे सूर्या फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। एसजे सूर्या एक अभिनेता के रूप में लगातार अपनी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। फिल्म में जीवी प्रकाश संगीत तैयार कर रहे हैं। ‘चियान 62’ रिया शिबू के एचआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित है, जिन्होंने पहले ‘मुंबईकर’ और ‘ठग्स’ फिल्में बनाई हैं।

एसजे सूर्या ने कहा धन्यवाद
निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर घोषणा की है कि एसजे सूर्या फिल्म के कलाकारों में शामिल होंगे। एसजे सूर्या ने निर्माताओं की घोषणा पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि वे बहुत खुश हैं और कहानी सुनकर ऐसा लगा, जैसे भगवान उन्हें एक और बड़ी सफलता का आशीर्वाद दे रहे हैं।

फिल्म की कहानी
निर्माताओं ने इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में एक घोषणा वीडियो जारी किया था, जिसमें फिल्म की कहानी की एक बड़ी झलक देखने को मिली थी। फिल्म की कहानी एक निडर और साहसी विक्रम के इर्द-गिर्द घूमती है, जब वे कुछ लोगों को पीटते हुए पुलिस स्टेशन में प्रवेश करते हैं। गांव में एक महिला के साथ झगड़ा हुआ था, जो पहले से ही पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश कर रही थी, जब उससे पूछा गया कि वह कौन है तो विक्रम एक पुलिस कांस्टेबल के कान में कुछ कहने के बाद चले जाते हैं।