Monday , February 12 2024

वैलेंटाइन डे पर ‘लेडी लव’ को करना चाहते हैं इम्प्रेस, तो ये स्टाइलिंग टिप्स करेंगे आपकी मदद

वैलेंटाइन वीक चल रहा है। वैसे तो, दो प्यार करने वाले लोगों के लिए 7 फरवरी से 14 फरवरी तक का हर दिन काफी स्पेशल होता है, लेकिन इसके आखिरी दिन यानी वैलेंटाइन डे का कपल्स को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है। इस दिन सिर्फ लड़कियां ही नहीं, लड़के भी एक अलग और खास आउटफिट की तलाश में होते हैं, जिससे उनकी ‘लेडी लव’ पहली ही नजर में इम्प्रेस हो जाए। तो आइए जान लीजिए इस खास दिन पर परफेक्ट ड्रेसिंग सेंस के लिए कुछ टिप्स।

सिंपल शर्ट पहने
इस दिन ज्यादा चटक रंगों के चक्कर में बिल्कुल भी न पड़ें। लड़कियों को अक्सर क्लासिक और सिंपल लुक ही पसंद आते हैं। ऐसे में आप भी हल्के रंग की सिंपल शर्ट पहन सकते हैं। इसके साथ व्हाइट या ब्लैक शूज का पेयर आपके लुक को कंप्लीट करने में मदद करेगा।

वैल फिटेड कपड़े पहनें
जो भी कपड़े आप इस दिन के लिए पहनने का सोच रहे हैं, अभी ये उन्हें पहनकर एक बार जरूर देख लें। इस बात का ख्याल रखें कि वैलेंटाइन डे के लिए सिलेक्ट किए गए कपड़े वैल फिटेड हों। ज्यादा टाइट और ढीले कपड़े आपके लुक को खराब करते हैं।

लुक पर डाउट न करें
ये दिन बेहद स्पेशल होता है। ऐसे में अपने लुक पर डाउट बिल्कुल भी डाउट ना करें। जो आप 14 फरवरी को पहनने जा रहे हैं, उसे अभी अपने रूम में शीशे के सामने पहनकर जरूर अच्छे से खुद को देख लें। जरूरी है कि इन कपड़ों में आप रिलैक्स और कॉन्फिडेंट महसूस करें।

ग्राफिक्स को इस दिन रहने दें
आजकल ग्राफिक आउटफिट्स का चलन काफी है। ऐसे में ध्यान रखें कि वैलेंटाइन डे पर इनसे दूर ही रहें, भले ही और दिन ये आप पर जचते हों, लेकिन इस दिन ग्राफिक टी शर्ट या शॉर्ट्स आदि न पहनें। इसकी जगह आप सोफिस्टिकेटेड लुक को ही तवज्जो दें। इसके लिए आप सिंपल जींस या ब्लैक, नेवी और ग्रे कलर के ट्राउजर्स को चुन सकते हैं।