Thursday , February 15 2024

बिहार: जल्दी पहुंचने के फेर में मैट्रिक के पांच परीक्षार्थी हादसे का शिकार

बेगूसराय में मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे पांच छात्र घायल हो गए। इनमें से तीन छात्रों की हालत गंभीर है। घटन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल के पास की है। बताया जा रहा है कि मटिहानी थाना क्षेत्र के लभरचक्र से पांच छात्र चार पहिया वाहन से मैट्रिक एग्जाम देने के लिए बखरी जा रहे थे। परीक्षा केंद्र पर जल्दी पहुंचने के चक्कर में चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। कंकौल के पास तेज रफ्तार टैंकलॉरी (ट्रक) ने गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रैंकलॉरी का ड्राइवर फरार हाे गया।

दो छात्र को परीक्षा केंद्र भेज दिया गया
इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रों को अस्पताल भेजा। यहां दो छात्र की हालत कुछ हद तक ठीक होने के कारण उन्हें परीक्षा केंद्र पहुंचा दिया गया। वहीं तीन छात्रों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

तीन छात्र की स्थिति चिंताजनक बनी हुई
घायल छात्र की पहचान लभरचक रहने वाले मुन्ना कुमार, नितेश कुमार, अभिषेक कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि रामदीरी हाई स्कूल का पांचो छात्र था। आज मैट्रिक परीक्षा देने के लिए बखरी सेंटर पर जा रहा था। तभी कंकौल के पास तेज रफ्तार टैंकलॉरी ने चार चक्का में जबरदस्त धक्का मार दिया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में तीन छात्र की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। जिसमें दो छात्र मामूली रूप से घायल हुआ था। उसकी इलाज करवाकर फिर से एग्जाम दिलाने के लिए बखरी सेंटर भेजा दियागया। फिलहाल इस घटना के बाद मुफस्सिल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।