Sunday , February 25 2024

आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को दो वर्ष हुए पूरे

आज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के दो वर्ष पूरे होने पर फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने जश्न मनाया। साथ ही फिल्म के शानदार सीन का एक वीडियो भी साझा किया है।

आलिया भट्ट की वर्ष 2022 की ब्लॉबस्टर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को आज दो वर्ष पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को दर्शकों से सरहाना ही नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली पांचवी फिल्म बनी है। इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला। वहीं, आज फिल्म के दो वर्ष पूरे होने पर फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने जश्न मनाया। साथ ही फिल्म के शानदार सीन का एक वीडियो भी साझा किया है।

वीडियो साझा कर मनाया जश्न
भंसाली प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म के शानदार सीन की झलक दिखाई गई है। वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘रोना उसकी किस्मत थी, मुस्कुराना उसकी फितरत। हीरोइन बनने आई थी, कमबख्त पूरा का पूरा सिनेमा बन गई। हमारे चांद, गंगूबाई काठियावाड़ी के दो साल पूरे होने का जश्न मना रहा हूं।’

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बारे में
आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विजय राज, सीमा पाहवा, शांतनु माहेश्वरी, जिम सरभ और अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों से प्रशंसा ही नहीं मिली, बल्कि यह वर्ष 2022 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी थी। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। वहीं, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का निर्माण जयंती लाल गडा और संजय लीला भंसाली ने किया है।

इस फिल्म में साथ काम करेंगे संजय-आलिया
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को साल 2024 में रिलीज किया जाएगा। गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद, आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली एक बार फिर आगामी फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में साथ काम करेंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘संजू’ के बाद रणबीर और विक्की बड़े पर्दे पर फिर से साथ आ रहे हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर और आलिया की जोड़ी एक साथ बन रही है।