Thursday , February 29 2024

बिहार: कोर्ट के बाहर बदमाशों ने एक बुजुर्ग को मारी गोली, मची भगदड़

जानकारी के अनुसार घायल बुजुर्ग आरा सिविल कोर्ट में एक पूर्व के हत्या मामले में नामजद आरोपी था और वो आज उसी केस की तारीख में पेशी के सिलसिले में आया हुआ था। इसी बीच हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया।

मामला नगर थाना क्षेत्र के आरा सिविल कोर्ट कैंपस के ठीक सामने का है। घायल उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव निवासी स्वर्गीय डिग्री चौधरी के 62 वर्षीय पुत्र गोपाल चौधरी है, जिन्हें घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। जहां फिलहाल चिकित्सक की देखरेख में जख्मी का इलाज किया जा रहा है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
इधर कोर्ट कैंपस के ठीक सामने हुई गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए।

घायल के बेटे ने दी जानकारी
घायल बुजुर्ग गोपाल चौधरी के बेटे गौतम चौधरी ने बताया कि 2016 में बेलाउर के हेमंत चौधरी हत्या मामले में उसके पिता आरोपित है, उसी केस में वो अपनी तारीख पर कोर्ट आये थे। कोर्ट कार्य समाप्त होने के बाद जैसे ही गोपाल चौधरी अपने बेटे गौतम चौधरी के साथ बाहर निकले, वैसे ही 5 से 6 की संख्या में हथियार से लैस बदमाश फायरिंग करने लगे।