Wednesday , March 6 2024

हंसल मेहता की सीरीज ‘लुटेरे’ का ट्रेलर जारी

हंसल मेहता का आगामी सीरीज ‘लुटेरे’ का ट्रेलर जारी हो गया है। इसका निर्देशन कमाल जय मेहता कर रहे हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस सीरीज का ट्रेलर आज बुधवार को जारी हुआ है, जो एक्शन से भरपूर है। यह सीरीज थ्रिलर सीरीज समुद्री लुटेरों पर आधारित है।

सीरीज में लगा है रोमांच का तड़का
ट्रेलर की शुरुआत होती है लालच को कोसने से। फिर आवाज आती है, ‘जन्नत में नौकर बनने से अच्छा, नर्क में राजा बनो’। इसके बाद समुद्र का नजारा है। समुद्र में जहाज है और लूट की घटना है। सोमालिया के तट पर लुटेरों ने भारतीय जहाज का अपहरण कर लिया है। सीरीज की कहानी इसी पर आधारित है। इसमें रोमांच का तड़का भी लगाया गया है।

अक्षय कुमार के नाम का जिक्र
ट्रेलर में समुद्री चुनौतियों को दिखाया गया है। साथ ही इसमें दर्शकों को हंसाने की भी डोज दी गई है। सोमालिया में जहाज के लुटेरों को जब पता चलता है कि सामने कोई भारतीय है तो वे पूछते हैं, ‘आप अक्षय कुमार से मिले हैं?’ इसके बाद लूट और बचाव का काम शुरू होता है। इस सीरीज में एक्शन खूब देखने को मिलने वाला है।

इस दिन होगी रिलीज
‘लुटेरे’ का प्रीमियर 22 मार्च से OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर किया जाएगा। इसमें रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर और आमिर अली जैसे सितारे अहम किरदार अदा करते नजर आएंगे। ‘लुटेरे’ के अलावा हंसल अपनी आगामी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें करीना कपूर अहम किरदार अदा करती दिखेंगी। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की कहानी पुलिसकर्मी जसमीत (करीना) की है, जो एक हमले में अपनी बच्चे को खो देती है।