Saturday , March 16 2024

सीएम योगी की जनसभा में शामिल होने के लिए आ रहे लोगों की बस दुर्घटनाग्रस्त…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामपुर जिले के दौरे पर है। दोपहर के समय सीएम कहां पर पहुंचने वाले है और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी जनसभा में शामिल होने के लिए आ रहे यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में करीब 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई और सभी घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया है। यहां उनका इलाज चल रहा है।

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी
इस घटना की जानकारी होने पर बड़े स्तर पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों के इलाज के निर्देश दिए। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ।

सीएम योगी करेंगे जनसभा को संबोधित
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज दोपहर बाद रामपुर में जनसभा प्रस्तावित है। वह करीब एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी सतर्क है। सीएम योगी के दौरे को लेकर रामपुर में प्रशासन की ओर से तैयारियां कर ली गई है। पंडाल लगाने से लेकर रूट प्लान और सुरक्षा व्यवस्था आदि के पुख्ता इंतजाम किए गए है। कल यानी शुक्रवार को शहर विधायक आकाश सक्सेना, मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह, जिलाधिकारी जोगेन्द्र सिंह और मुख्य विकास अधिकारी नंद किशोर कलाल फिजिकल कालेज के मैदान पर पहुंच गए और वहां तैयारियों का जायजा लिया। मंडलायुक्त ने मंच, मुख्यमंत्री की एंट्री और जनता के आगमन को लेकर प्वाइंटवार जानकारी ली।