Thursday , March 21 2024

‘दो और दो प्यार’ का टीजर हुआ रिलीज

साल 2024 में कई धमाकेदार फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इन्हीं में से एक विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘दो और दो प्यार’ भी है। इस मूवी का फैंस काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए आज गुरुवार को इसका टीजर भी जारी कर दिया है।

इस रोम कॉम मूवी का टीजर देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। इस फिल्म में एक ऐसी स्टोरी देखने को मिलने वाली है, जिसमें सरप्राइज के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिलने वाला है। यह मूवी कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

क्या दिखाया गया है इसके टीजर में
‘दो और दो प्यार’ का निर्देशन अवॉर्ड विनिंग ऐड फिल्म मेकर शीर्ष गुहा ठाकुरता ने किया है। इस मूवी में विद्या बालन के अलावा प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। टीजर में विद्या बालन की जोड़ी सेंथिल राममूर्ति के साथ दिखाई दे रही है। वहीं, इलियाना, प्रतीक के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आ रही हैं।

इसके टीजर में आपको हंसी, रोमांस और मॉडर्न रिलेशनशिप की कॉम्प्लिकेशन से जुड़ी हुई कई चीजें देखने को मिलने वाली हैं। इसमें विद्या का एक बार फिर बोल्ड अंदाज देखने को मिलने वाला है। एक्ट्रेस ने इसका टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इस गर्मी में, प्यार के साथ उस गर्मी को महसूस करें जो आश्चर्यजनक, भ्रमित करने वाली और थका देने वाली है”।

कब रिलीज होगी मूवी
बता दें कि ‘दो और दो प्यार’ अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। पहले यह मूवी 29 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदल दी। अब यह मूवी 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।