Friday , March 22 2024

‘शैतान’ ने तोड़ा फाइटर का रिकॉर्ड, 14वें दिन कमाई में छोड़ा पीछे?

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शैतान की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। इस मूवी ने अपनी लाजवाब कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। यही कारण है जो शैतान बॉक्स ऑफिस पर भी धमाका करती हुई नजर आ रही है।

इस बीच शैतान ने रिलीज के दो सप्ताह पूरे कर लिए हैं। ऐसे में फिल्म के 14वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की डिटेल्स सामने आ गई है। जिसके मुताबिक शैतान ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन की इस साल रिलीज फिल्म फाइटर (Fighter) को पीछे छोड़ दिया है।

फाइटर से इस मामले में आगे निकली शैतान
25 जनवरी 2024 को ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। अच्छी शुरूआत के बाद ये एरियल एक्शन थ्रिलर ढ़ीली पढ़ गई और कमाई में गिरावट आने लगे। लेकिन वहीं दूसरी तरफ शैतान अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक की फाइटर ने रिलीज के 14वें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 2.60 करोड़ का बिजनेस किया। इसकी तुलना में अब अजय देवगन की हॉरर थ्रिलर शैतान ने 14वें दिन करीब 2.70 करोड़ का कारोबार कर लिया है। अब इसका नेट कलेक्शन करीब 118 करोड़ हो गया है।

इस लिहाज से शैतान ने फाइटर को पटखनी दे दी है। अगर इसी तरह से शैतान का कारवां आगे बढ़ता रहा तो ये फिल्म जल्द ही 120 करोड़ का कलेक्शन करती हुई दिखेगी।

मूवी      दिन     कलेक्शन
   फाइटर     14वां     2.60 करोड़
   शैतान     14वां     2.70 करोड़

शैतान ने किया कमाल
जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर शैतान ने कमाई के मामले में गर्दा उड़ाया है, वह काबिल ए तारीफ है। रिलीज के दूसरे सप्ताह में बेशक मूवी के कलेक्शन में गिरावट आई है, लेकिन उसमें निरंतरता बनी रही है।