Friday , April 19 2024

टीएचडीसीआईएल (टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कारपोरेशन इंडिया लिमिटेड )के नेतृत्व में बच्चों के बीच मनाई गयी राम नवमी

टीएचडीसीआईएल (टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कारपोरेशन इंडिया लिमिटेड )के नेतृत्व में बच्चों के बीच मनाई गयी राम नवमी। रूबरू एक्सप्रेस सामाजिक सेवार्थ संस्था के संचालकों और बच्चों को बधाई देते हुए उनके साथ मनाई राम नवमी ।

इस उत्सव में, बच्चों ने माँ दुर्गा, जिनके नव स्वरूप है, की पूजा करके राम नवमी का शुभारम्भ किया और कार्यक्रम के दौरान श्रीमती माधुरी यादव ने बच्चों के साथ सम्मिलित होकर माँ दुर्गा एवं प्रभु श्री राम की आराधना की।

टीएचडीसीआईएल के वर्तमान जीएम श्री अमर नाथ त्रिपाठी (जीएम, टीएचडीसीआईएल) के दिशा-निर्देशों में श्रीमती माधुरी यादव द्वारा संस्था के लिए समाज सेवा के महत्व को व्यक्त करते हुए व्हाइट बोर्ड जिससे बच्चों के पठन -पाठन में रुकावट न हो और बच्चों को समझने और संस्था के संचालकों समझने में सहायता होगी , साथ ही पानी के जार इससे भीषण गर्मी के मौसम में काफी मदद मिलेगी, दरी देके बच्चों के बैठने की भी व्यवस्था की और मिठाईया नाश्ता आदि की सारी व्यवस्थाएं श्री अमर नाथ त्रिपाठी (टीएचडीसीआईएल, जीएम) के निर्देशन में श्रीमती माधुरी यादव और उनकी टीम द्वारा रूबरू एक्सप्रेस सेवार्थ संस्था को मुहैया कराई ।

और रूबरू एक्सप्रेस समाज सेवार्थ संस्था के सदस्यों और बच्चों ने एक बार फिर श्री अमर नाथ त्रिपाठी (जीएम , टीएचडीसीआईएल ) और श्रीमती माधुरी यादव और उनकी टीम का आभार व्यक्त किया।