Tuesday , August 13 2024

आगरा: ट्रक ने ईको कार में मारी टक्कर, चालक की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार को भीषण हादसा हो गया। यहां ट्रक ने ईको कार में टक्कर मार दी। हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई। शव को गाड़ी काटकर बाहर निकाला गया। कार के परखच्चे उड़ गए। गुस्साए लोगों ने आगरा-फतेहाबाद मार्ग जाम कर दिया। सूचना पर एसीपी, एसडीएम, तहसीलदार सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। करीब डेढ़ घंटे बाद भी जाम नहीं खुल सका।

हादसा डौकी थाना क्षेत्र में सलोनी ऑयल मिल के सामने हुआ। थाना क्षेत्र के ही चमरपुरा गांव निवासी मनीष कुमार ईको गाड़ी चलाता था। रविवार को वह गाड़ी लेकर आगरा की तरफ जा रहा था। आगरा की तरफ से आ रहे ट्रक ने सामने से ईको कार को रौंद दिया।

हादसे के बाद दोनों वाहन खंती में पलट गए। हादसे में मनीष की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे लोगों ने गाड़ी काटकर शव को बाहर निकाला। इसके बाद शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। समझाने के बाद बात नहीं बनी तो एसीपी फतेहाबाद को जानकारी दी गई।

सूचना पर एसीपी अमरदीप लाल सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। करीब डेढ़ घंटे से जाम लगा है। पुलिस-प्रशासन लोगों से बात करके समझाने का प्रयास कर रहा है। लोग मानने को तैयार नहीं हैं। सूचना पर उपजिलाधिकारी अनिल कुमार और नायब तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे हैं।