Friday , May 31 2024

‘रांझणा’ धनुष जल्द शुरू करेंगे ‘तेरे इश्क में’ की शूटिंग

कई बार फिल्म की घोषणा हो जाती हैं, लेकिन काम शुरू नहीं हो पाता। ऐसा ही कुछ हुआ है अभिनेता धनुष और फिल्ममेकर आनंद एल राय की फिल्म का। पिछले साल उनकी फिल्म ‘तेरे इश्क में’ की घोषणा की गई थी। धनुष इससे पहले आनंद के साथ रांझणा और अतरंगी रे फिल्में कर चुके हैं।

‘तेरे इश्क में’ की घोषणा के लगभग 11 महीने बाद भी फिल्म पर काम शुरू नहीं हुआ है। बीच में आई खबरों में कहा गया कि फिल्म बंद हो गई है। हालांकि फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि धनुष फिलहाल तमिल फिल्मों में खासे व्यस्त हैं।

अनोखी होगी प्रेम कहानी
आनंद की फिल्म के लिए उन्हें दो महीने का समय देना होगा। इसलिए तमिल फिल्मों को पूरा करने के बाद इसकी शूटिंग आरंभ करना चाहते हैं। आनंद ने भी इस पर सहमति दे दी है। अब वे अक्टूबर- नवंबर के आसपास फिल्म शुरू करने पर विचार कर रहे हैं। यह भी अनोखी प्रेम कहानी होगी।

कुंदन के बाद शंकर बनेंगे धनुष
धनुष इस फिल्म में शंकर नाम के गुस्सैल लड़के की भूमिका निभाएंगे। वहीं नायिका का चयन जुलाई तक होने की उम्मीद है। हिमांशु शर्मा व नीरज ने इसकी पटकथा लिखी है, जबकि ए. आर. रहमान संगीत तैयार करेंगे। फिल्म को वाराणसी व उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर शूट किया जाएगा।

रांझणा से तेरे इश्क में तक
तेरे इश्क में का किस्सा रांझणा के सेट पर शुरू हुआ था। इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया था। उन्होंने ने ही धनुष को अपनी फिल्म में काम करने के लिए मनाया था। हालांकि, बाद में धनुष खुद ही रांझणा के कुंदन से कनेक्ट कर गए थो। इसके बाद उन्होंने आनंद से वादा किया था कि वो उनके साथ एक और फिल्म में काम करेंगे।

तेरे इश्क में का एलान
तेरे इश्क में का एलान रांझणा के 10 साल पूरे होने के मौके पर 21 जून 2023 में किया गया था। आनंद एल राय और धनुष ने फिल्म की घोषणा करते हुए एक वीडियो भी रिलीज किया था, शंकर के किरदार के बारे में जानकारी दी गई थी।