Tuesday , August 13 2024

खतरों के खिलाड़ी 14 में दो खिलाड़ियों की हुई दमदार वापसी

दमदार खिलाड़ियों के साथ स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 14) की शुरुआत हो गई है। 12 खिलाड़ियों के साथ रोहित शेट्टी ने रोमानिया में शूटिंग की और यह शो 27 जुलाई को टीवी पर ऑन-एयर हुआ। रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट्स से कंटेस्टेंट्स दर्शकों को हैरान कर रहे हैं।

13 सक्सेसफुल सीजन के बाद लोगों को इंतजार खतरों के खिलाड़ी 14वें सीजन का था। शो जब से ऑन-एयर हुआ है, तभी से सुर्खियां बटोर रहा है। शो की शुरुआत ही विवाद से हुई। बिग बॉस 13 के रनर-अप रह चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) शो का हिस्सा थे और फैंस उनके लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन वह एक हफ्ता भी शो में नहीं रह पाये। अभिषेक कुमार संग झगड़े और स्टंट करने से मना करने पर वह निकाल दिए गए थे।

KKK 14 से एविक्ट हो गए थे शिल्पा और कृष्णा
आसिम रियाज के बाद शो से बाहर जाने वाले मजबूत कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) रहीं। शिल्पा को टास्क न पूरा करने की वजह से एलिमिनेट किया गया, वहीं कृष्णा ने टास्क करने से मना कर दिया था और उनकी रोहित शेट्टी से भी बहस हो गई थी। इसलिए वह भी एलिमिनेट हो गई थीं। हालांकि, इन तीन में से दो की वापसी हो गई है।

शो में हुई दमदार वापसी
खतरों के खिलाड़ी 14 के लेटेस्ट प्रोमो के साथ रोहित शेट्टी ने दो कंटेस्टेंट्स की वापसी की अनाउंसमेंट की है। प्रोमो में शिल्पा और कृष्णा के बीच एक मुकाबला हुआ और दोनों ने ही शो में वापसी कर ली। प्रोमो में रोहित ने कहा, “कृष्ण और शिल्पा, दोनों का कमबैक हुआ है।” उन्होंने यह भी कहा कि उनका कमबैक कमाल और जस्टिफाईड है।

प्रोमो में देखा जा सकता कृष्णा और शिल्पा ने पानी के अंदर टास्क परफॉर्म किया और उनके उम्दा परफॉर्मेंस पर बाकी कंटेस्टेंट्स ने तालियां बजाईं। फैंस ने उनकी वापसी पर खुशी जताई, वहीं कुछ लोगों ने कमबैक को बेकार बताया है।