Wednesday , August 14 2024

कंगना रणौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर हुआ जारी

अभिनेत्री कंगना रणौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। दर्शक लंबे वक्त से इस फिल्म को देखने को लिए उत्साहित हैं। ऐसे में मेकर्स ने आज दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर जारी कर दिया है। कंगना इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर बखूबी से उतारती दिखी हैं। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही दमदार है।

आपातकाल का खौफनाक मंजर दिखाएगी फिल्म
कंगना रणौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर साझा किया है। 1975 के भारत पर आधारित यह फिल्म उस समय के इर्द-गिर्द घूमती है जब देश में आपातकाल लगाया गया था। राजनीतिक ड्रामा में कंगना पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं। फिल्म श्रेयस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक इसमें पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में दिखाई दिए हैं।

कंगना ने साझा किया ट्रेलर
अभिनेत्री ने ट्रेलर साझा कर लिखा, ‘भारत इंदिरा है और इंदिरा भारत है। देश के इतिहास की सबसे ताकतवर महिला, उनके इतिहास में लिखा गया सबसे काला अध्याय। आपातकालीन का ट्रेलर अभी जारी हो गया है। इमरजेंसी 6 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।’ कंगना रणौत ने 2021 में इमरजेंसी की घोषणा की थी। किसी न किसी कारण से फिल्म की रिलीज आगे बढ़ती रही। मगर अब ‘इमरजेंसी’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कंगना ने किया ‘इमरजेंसी’ का निर्देशन
कंगना रणौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होगी। इससे पहले ये फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी। मगर लोकसभा चुनाव के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था। अभिनेत्री लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीती हैं। ‘इमरजेंसी’ की बात करें तो फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन भी अभिनेत्री ने खुद ही किया है।