Friday , August 16 2024

जल्द आने वाला है द ग्रेट कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन

कपिल शर्मा ने कुछ समय पहले हिंट दिया था कि द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो का सीजन 2 आने वाला है। अब कॉमेडियन ने इसकी ऑफिशियल घोषणा कर दी है। जी हां, दर्शकों को फिर एक बार कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कपिल ने शो के कलाकारों की झलक के इंस्टा स्टोरी में एक गुलदस्ते की फोटो शेयर की।

कपिल ने लिखा शानदार कैप्शन
एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 आने वाला है। नेटफ्लिक्स सीरीज, द ग्रेट इंडिया से थीम…”

22 जून को आया था लास्ट एपिसोड
इससे पहले 17 जून को नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल ने कपिल शर्मा शो सीजन 1 की हाइलाइट्स दिखाते हुए एक वीडियो शेयर की थी। इसका मकसद ये अनाउंस करना था कि पहला सीजन 22 जून को फिनाले एपिसोड के साथ खत्म हो रहा है जबकि दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है।

इससे पहले जब कुछ ही एपिसोड के बाद शो अचानक से ऑफ एयर हुआ था तो ऐसी अफवाह उड़ाई गई थी कि मेकर्स को इसे बीच में ही बंद करने का फैसला लेना पड़ा है। हालांकि बाद में टीम की तरफ से ये फंफर्म किया गया था कि ऐसा कुछ नहीं है और जल्द ही अगला सीजन भी आएगा।

कौन-कौन थे गेस्ट
शो में कपिल शर्मा के अलावा अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं। शो के सीजन 1 में रणबीर कपूर, उनकी मां नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर पहले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर आए थे। सीजन 1 में कुल 13 एपिसोड प्रसारित हुए जिनमें सनी देओल, बॉबी देओल, मैरी कॉम, साइना नेहवाल, सानिया मिर्जा, बादशाह, डिवाइन, दिलजीत दोसांझ, इम्तियाज अली, परिणीति चोपड़ा, हीरामंडी की पूरी कास्ट गेस्ट के तौर पर आए।