Tuesday , August 20 2024

बदलापुर में दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न, रेलवे स्टेशन पर परिजनों का धरना

ठाणे के बदलापुर शहर स्थित एक माने-जाने स्कूल में दो छोटी बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न करने का जघन्य मामला सामने आया है। इसके विरोध में बदलापुर स्टेशन पर अभिभावक भारी संख्या में लोग के साथ विरोध-प्रदर्शन किया। मामले में आरोपी सफाईकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी सफाईकर्मी को निलंबित कर दिया गया है और स्कूल को पांच दिनों के लिए बंद किया गया है।

ठाणे के बदलापुर शहर स्थित एक माने-जाने स्कूल में दो छोटी बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न करने का जघन्य मामला सामने आया है। इसके विरोध में बदलापुर स्टेशन पर अभिभावक भारी संख्या में लोग के साथ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।

अभिभावक प्रशासन से माफी और बच्चों की सुरक्षा की गारंटी की मांग कर रहे हैं।

स्कूल पांच दिनों के लिए बंद

वहीं, मामले में आरोपी सफाईकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल ने आरोपी सफाईकर्मी को निलंबित कर दिया है और स्कूल को पांच दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

प्रदर्शन की वजह से ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित

रेलवे डीआरएम मुंबई के मुताबिक, बदलापुर में प्रदर्शन की वजह से ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है। अंबरनाथ और कर्जत के बीच अप और डाउन दोनों लाइनों पर लोकल सेवाएं प्रभावित हैं। अधिकारी इस समस्या को जल्द से जल्द हल करने का प्रयास कर रहे हैं। रेलवे ने यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताया है।