Thursday , August 22 2024

सलमान खान के नए गाने यू आर माइन का टीजर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अभी तक इंडस्ट्री में कई स्टार्स को लॉन्च किया है और उनका करियर बनाया है। अब भाईजान अपने घर के बच्चों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को लॉन्च किया था और अब वह अपने भांजे अयान अग्निहोत्री का करियर बनाने में लगे हुए हैं।

बता दें कि अयान, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री का बेटा है। हाल ही में, अयान यानी ‘अग्नि’ का पहला गाना और म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’ रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब अग्नि का एक और नया गाना आ रहा है, जिसका टीजर सामने आ गया है।

मामा संग धमाल मचाएंगे अयान
अयान के पहले गाने ‘पार्टी फीवर’ में दबंग खान का अलग अवतार देखने को मिला था। अब एक्टर के भांजे का जो नया गाना आने वाला है, उसका नाम ‘यू आर माइन’ है, जिसे सलमान ने अपनी आवाज दी है और अग्नि ने इसमें रैप किया है।

अब सलमान खान ने खुद इस गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेता पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और अग्नि उनके पास आकर मस्ती भरे अंदाज में उनसे उनके आर्टवर्क के बारे में सवाल पूछते हैं। साथ ही उन्हें रैप करके भी दिखाते हैं। इसे देखने के बाद भाईजान के फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

हालांकि, सॉन्ग कब आएगा इसकी जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है। अभिनेता की इस पोस्ट पर हिमेश रेशमिया, अब्दु रोजिक समेत कई लोगों ने कमेंट कर अपना प्यार भी लुटाया है।

सिकंदर में नजर आएंगे सलमान
सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म सिकंदर में नजर आने वाले हैं। यह मूवी साल 2025 की ईद पर रिलीज होने वाली है। इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगदास द्वारा डायरेक्ट किया गया है।