Monday , September 2 2024

फाइनल हो गया बिग बॉस 18 के होस्ट का नाम

बिग बॉस ओटीटी 3 रैप अप हो चुका है। इस सीजन को सना मकबूल ने जीता था। इसी के बाद से फैंस टीवी पर इसकी वापसी के इंतजार में हैं। टीवी के इस विवादित शो को लेकर काफी समय से ये अफवाह उड़ाई जा रही थी कि सलमान खान इस सीजन को होस्ट नहीं करेंगे। इसके बाद से फैंस के बीच थोड़ी मायूसी जरूर थी।

हालांकि अब इन सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लग चुका है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के शो होस्ट ना करने को लेकर जितनी भी खबरें आ रही हैं सभी अफवाह हैं। सलमान शो का हिस्सा हैं और वो कहीं नहीं जा रहे। खबर है कि एक्टर जल्द ही इसका प्रोमो शूट कर सकते हैं।

कब से शुरू हो रहा बिग बॉस?
सीजन 17 की सक्सेफुल एंडिंग के बाद एक्टर बहुत जल्द सीजन 18 के साथ वापसी कर सकते हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सलमान के जैसा होस्ट कोई दूसरा बिग बॉस के लिए हो ही नहीं सकता। सलमान शो पर कंटेस्टेंट्स को गाइड करने के साथ जरूरत पड़ने पर उनकी फटकार भी लगाते हैं। कंटेस्टेंट्स के तौर पर शो में हिस्सा लेने के लिए कई बड़े सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। शो 5 अक्टूबर, 2024 से प्रीमियर हो सकता है।

सलमान खान को हई हेल्थ प्रॉब्लम
बता दें कि पिछले काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सलमान इस बार का बिग बॉस सीजन 18 होस्ट नहीं करेंगे। यह बात मुंबई में हुए एक इवेंट के बाद से ज्यादा उठने लगी थी जहां सलमान को कुर्सी से उठने के लिए मेहनत करते हुए देखा गया था। इसके मुताबिक हेल्थ ठीक ना होने की वजह से ये कहा जा रहा था कि एक्टर इस बार का बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे।

शो में कंटेस्टेंट के तौर पर ईशा कोपिकर, धीरज धूपर, सोनल वेनगुर्लेकर, जान खान और अंजलि आनंद का नाम सामने आ रहा है।